Search Anythings

Thursday 27 March 2014

कामेच्छा बढ़ाने के लिए फलों का सेवन

दिन भर की थकान, गलत खानपान और जीवनशैली से कारन तनाव का असर अगर बिस्तर पर भी नजर आता है और सेक्स के प्रति इच्छा में कमी से आप परेशान हैं तो आप को आपनी डाइट में इन फलों को लेना चाहिए। ऐसे कई फल हैं जिनके सेवन से न सिर्फ शरीर को  पौष्टिक तत्व मिलते हैं बल्कि कामेच्छा भी बढ़ती है। जानिए सेक्स इच्छा को बढ़ाने वाले और सेक्स लाइफ में जान डालने वाले फलों के नाम और उसमें पाए जाने वाले तत्व।
केलाकेले में ब्रोमेलिन एंजाइम होता है जो पुरुषों में कामेच्छा बढ़ाने और नपुंसकता संबंधी दोषों को दूर
करने में मददगार हो सकता है। इसमें पोटैशियम और रिबोफ्लेविन भी अच्छी मात्रा में होता है जो शरीर में ऊर्जा का स्तर बढ़ाता है और सेक्स ड्राइव लंबे समय तक बरकरार रहती है।
एवोकैडो
एवोकैडो यानी रुचिरा नामक पहाड़ी फल के सेवन से कामेच्छा बढ़ाने में मदद मिलती है। इसमें फोलिक एसिड, प्रोटीन, विटामिन बी 6 और पोटैशियम अच्छी मात्रा में है जो सेक्स पावर बढ़ाने और ऊर्जा देने में मददगार है। इसका नियमित सेवन महिलाओं में फर्टिलिटी बढ़ाने के लिए भी फायदेमंद है।
आम
आम का मौसम कुछ ही समय बाद शुरू हो जाएगा। आम में अच्छी मात्रा में एंटीऑक्सीडेंट्स और विटामिन ई है जो सेक्स ड्राइव बढ़ाने में मददगार है।




2 comments:

  1. very nice tips. Apart from tips it is also important to try out natural male enhancer supplement to enhance male sex power.

    ReplyDelete
  2. Very useful information. You can use natural male enhancement supplement to enhance male sex power.

    ReplyDelete

Share this...

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...