Search Anythings

Monday 2 December 2013

Boys like such types of girls


आज के दौर में गर्लफेंड या ब्यॉफ्रेड बनाना एक आम बात हो गयी है। लड़कियों में आधुनिकात का स्वभाव और आत्मविश्वास तेजी से बढ़ रहता है जोकि एक अच्छी बात है लेकिन ऐसे में कई बार लड़कियों के पार्टनर लाईफ में प्रोब्लम आ जाती है। उसके आधुनिक्ता का स्वभाव उसके रिलेशनशिप में दूरियां पैदा कर देती है। ऐसे में यदि आप चाहते हैं कि आप का रिलेशनशिप अच्छा रहे और आप का पार्टनर आप को पसंद करें तो आप को जानना चाहिए कि लड़कें किस प्रकार की लड़कियों को ज्यादा पसंद करते हैं। अक्सर लड़कों को कुछ अलग तरह की लड़कियां ज्याद पसंद आती है-
नटखटी स्वभाव वाली लड़कियां :  दुनिया में बहुत ऐसे लोग हैं जिन्हें नटखटी स्वभाव वाली लड़कियां बहुत पसंद आती है। वे अक्सर उसे देख कर इमप्रेश हो जाते हैं। ऐसे लड़कियों के लिए लड़कों का कहना है कि ऐसी लड़कियां खुशमिजाज होती हैं, मजाकिया होती हैं और  जो कुछ भी करती है या बोलती है दिल से बोलती है। ऐसी लड़कियां सच्ची और सोम्य होती है। ऐसी लड़कियां तनावपूर्ण जीवन में भी खुशियां लाने में सक्षम होती है। ऐसी लड़कियों के साथ रहने पर कितना भी तनाव हो वे अपने आप खत्म हो जाता है और जीवन के लिए एक नई ऊर्जा सी मिलती है इसके साथ से।
रहस्यमय लड़कियों : आज के दौर में जहां इतने क्षल-कपट हो रहे हैं वहां सभी लड़के चाहते हैं कि उसकी गर्लफ्रेंड में थोड़ी-बहुत रहस्यात्मकता हो क्योंकि ज्यादातर लड़के चाहते हैं कि लड़कियां कुछ हद तक रहस्य रहे तो अच्छी लगती है। लड़के यह भी चाहते हैं कि लड़कियां अपने रहस्यों से पर्दा खुद ही उठाएं और उसे अपने बारे में सब कुछ बताएं। लड़कें अक्सर अपनी ग्रर्लफेंड में रहस्यमयता चाहते हैं क्योंकि इससे रिश्ते रोचक और चटपटे बने रहते हैं।
बिगड़ैल लड़कियां : कुछ ऐसे लड़कें भी हैं जिसे बिगड़ैल लड़कियां ज्यादा पसंद आती हैं। ऐसे में बिगड़ने का मतलब ये नहीं की आप कुछ गलत कर बैठे, बल्कि अपने लाईफ को थोड़ इन्ट्रेस्टिंग बनाने के लिए ऐसा कर सकते हैं जैसे- आप रात को बिस्तर में खुद के बिगड़ने का आनंद ले सकती हैं, अपने लिए एक नया बैग खरीद सकती हैं या फिर अपना पैसा या दूसरे का पैसा जूते खरीदने पर लगाकर बिगाड़ का मजा ले सकती है। लेकिन एक बात का ध्यान जरूर रखें यदि आप अपने पार्टन के साथ ऐसा कुछ कर रहें हैं तो उसका मुड का भी ध्यान रखें ताकि आप का ऐसा स्भावन उसे ज्यादा परेशान न कर सकें। ऐसे कार्य एक लिमिट में ही करें ताकि आप के रिलेशनशिप में प्रसन्नता बनी रहें।
आत्मविश्वासी लड़कियां : एक लड़कें के लिए उसके पार्टनर ही सब कुछ होता है ऐसे में यदि किसी लड़की में आत्मविश्वास अधिक है, वह अपने खूबियों का पहचानती है और अपने दम पर कुछ कर सकने की इच्छा रखती है तो ऐसी लड़कियों को भी लड़के बहुत पसंद करते हैं। ऐसी आत्मविश्वासी लड़कियां आधुनिकता का प्रतिक होती है और अपनी जीवन में कुछ भी करने के लिए तैयार होती है।


No comments:

Post a Comment

Share this...

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...